Nothing Phone 2A Plus: स्मार्टफोन की दुनिया में नया तहलका जानें क्या है खास

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नथिंग स्मार्टफोन कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया मोबाइल Nothing Phone 2A Plus पेश करने वाली है। यह मोबाइल फोन नए फीचर से भरपूर होने वाला है इस मोबाइल का डिजाइन बहुत ही अच्छा किया गया है।

इसके साथ ही इस मोबाइल फोन में 50 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा ,  AMOLED display , 5000 mAh Battery एवं अन्य सुविधाओं के साथ यह मोबाइल फोन लांच होने वाला है।

अगर आप भी इस मोबाइल फोन को खरीदने में इंटरेस्ट रखते हैं या फिर इसका स्पेसिफिकेशन जाना चाहते हैं तो आपको इस आर्टिकल को जरूर पढ़ना चाहिए क्योंकि हमारे द्वारा इस आर्टिकल में nothing phone 2a plus price, launch date, Antutu Score, processor सभी प्रकार के मुख्य जानकारी इससे आर्टिकल में बताने वाले हैं।

nothing phone 2a plus specs

nothing phone 2a plus processor

नथिंग ने इस मोबाइल फोन में Mediatek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर दिया है यह मोबाइल फोन Android 14 आधारित होने वाला है इस मोबाइल फोन में OS नथिंग का  Nothing OS 2.6 दिया जाएगा।

इसके साथ ही नथिंग द्वारा इस मोबाइल फोन में CPU – octa-core का दिया जा रहा है। एवं GPU – Mali-G610 MC4 दिया जा रहा है यह फोन एक प्रीमियम क्वालिटी का फोन होने वाला है जिसके कारण इसमें परफॉर्मेंस काफी तगड़ा होगा।

Read Also… नोकिया का नया मोबाइल Nokia 7610 5G होगा लांच 108 MP कैमरा , फीचर्स , कीमत जाने

Nothing 2A plus
Nothing 2A plus

Display and Build Quality

इस मोबाइल फोन में 1B colors वाला AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है इस डिस्प्ले की Refresh Rate 120Hz होने वाली है। इसके साथ इस मोबाइल में नथिंग द्वारा HDR10+ सपोर्टेड दिया है इस डिस्प्ले की ब्राइटनेस 1300 nits रहेगी इसके साथ ही Corning Gorilla Glass 5 का प्रोडक्शन भी दिया जा रहा है।

जो इस मोबाइल फोन की डिस्प्ले को मजबूती देता है। इसी मोबाइल फोन की डिस्प्ले साइज 6.7 inches की होने वाली है इसी मोबाइल फोन की डिस्प्ले Resolution 1080 2412 pixels है। Always On Display फीचर्स भी इस मोबाइल फोन में दिया जा रहा है इससे मोबाइल फोन को IP54 रेटिंग प्राप्त हुई है। जिसमें water, splash, and dust resistant इस मोबाइल फोन को बनाया गया है।

Storage capacity & RAM

मोबाइल फोन में SD card Slot नहीं दिया गया है जिसे जिसके कारण मेमोरी को expanded नहीं किया जा सकता यह मोबाइल को 3 स्टोरेज वेरिएंट में लांच होने वाला है। 8GB RAM+128GB, 8GBRAM+256GB, 12GB RAM+256 GB Storage के साथ यह मोबाइल फोन जल्द ही लांच होने वाला है।

Raad Also.. Vivo X Fold 3 Pro Specification in 10 points

main camera Quality

इस मोबाइल फोन की कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी होने वाली है क्योंकि इस मोबाइल फोन में 2 Camera 50 मेगापिक्सल के कैमरे main camera दिए गए हैं नथिंग के मोबाइल की कैमरा क्वालिटी वैसे भी काफी अच्छी होती है।

इस मोबाइल फोन में 50 MP का OIS ( wide ) , 50 MP का ( ultrawide ) के साथ दिया गया है। इसके साथ ही इस मोबाइल फोन में LED flash, HDR , जैसे अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं इससे मोबाइल फोन के में कैमरे द्वारा 4K@30fps क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

Nothing 2a camera
Nothing 2a camera

Selfie Camera Quality

सेल्फी खींचने के लिए इस मोबाइल फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का ( wide ) कैमरा दिया गया है इस कैमरे द्वारा भी काफी अच्छी फोटो खींची जा सकती है। फ्रंट कैमरे द्वारा 1080p@60fps क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्डिंग करने की क्षमता है।

Battery & Charger

नथिंग ने इस मोबाइल फोन में 5000 mAh की बैटरी दी है इसके साथ ही 45 W का wired charger सपोर्ट करता है लेकिन कंपनी इस मोबाइल के साथ मोबाइल डिब्बे में चार्ज नहीं दे रही है।

यह आपको अलग से खरीदना पड़ेगा इसके साथ ही मोबाइल कंपनी यह दावा भी करती है कि यह मोबाइल फोन 1 घंटे में 100% चार्ज हो जाएगा USB type – C इस मोबाइल फोन में दिया गया है।

Read Also.. Jio Bharat J1 जिओ का नया 4G मोबाइल मात्र ₹ 1799 में मिलेगा

Other Features

  • नथिंग कंपनी ने इस मोबाइल में कुछ अन्य फीचर्स भी दिए हैं जो इस मोबाइल फोन के look को जबरदस्त बनाते हैं।
  • इस मोबाइल फोन में 3 LED lights इस मोबाइल फोन के बैक साइड में दी गई है यह नोटिफिकेशन ,कॉल एवं अन्य के लिए एलईडी glow करती है।
  • यह मोबाइल फोन गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है plastic frame, plastic Back or glass front दिया गया है।
  • इस मोबाइल फोन का वजन 190 ग्राम है।
  • इस मोबाइल फोन के चार कलर वेरिएंट में Blue, Milk, white, Black में लॉन्च किया जाएगा
  • fingerprint sensor अंडर डिस्पले दिया गया है।

nothing phone 2a plus antutu score

 684574 (v10) , 578493 (v9)

nothing phone 2a plus price in india

इस मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत  ₹ 27,999 है।

nothing phone 2a plus launch date

यह मोबाइल 31 जुलाई को लांच होने की संभावना है।

Conclusion: इस पोस्ट में हमने nothing phone 2a plus स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्रदान की यह जानकारी आपको पसंद आती है। तो आप इस आर्टिकल का लिंक अपने दोस्तों के साथ से जरूर करें।


WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

One Plus Open Features in 15 Points Samsung galaxy S24 FE : Specification in 15 Point POCO M6 Plus 5G Features in 10 Point New launch Nothing CMF Phone 1 specifications Huawei Nova Flip Features In 10 Points