Vivo t4 5g मोबाइल की लॉन्च Date Fix इस दिन होगा लॉन्च price केवल ₹14,999

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

VIVO T4 mobile : अगर आप भी कम कीमत पर एक अच्छा बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। तो आपकी तलाश अब जल्द ही खत्म होने वाली है। क्योंकि विवो की तरफ से नया मोबाइल फोन vivo t4 5g लांच होने वाला है। यह मोबाइल फोन लग्जरी फीचर्स और डिजाइन के साथ लांच होने वाला है। इसमें तगड़े फीचर्स दिए जाएंगे जो अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले काफी अच्छे होंगे यह मोबाइल फोन ₹14,999 के आसपास लांच होने की सूचनाएं आ रही है।

इस मोबाइल फोन में प्रोसेसर Snapdragon 7 Series दिया जाएगा जिससे इसकी परफॉर्मेंस बहुत ही अच्छी होगी अगर आप भी इस मोबाइल फोन को खरीदने के इच्छुक है। तो आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी अवश्य कर लेनी चाहिए। इसलिए हमने आपको इस आर्टिकल vivo t4 5g mobile के specification, price, launch date, आदि के बारे में इस आर्टिकल में जानकारी देने वाले हैं।

vivo t4 मोबाइल फोन कितने प्राइस का होगा

vivo t4 5g price in india: आपको बता दे की यह मोबाइल फोन बहुत ही सस्ता होने वाला है। हालांकि इसमें उत्तम क्वालिटी के फीचर्स आपको मिलेंगे और इसका performance भी अच्छा होगा लेकिन इसको Budget phone की कैटेगरी में रखा गया है। यह मोबाइल फोन की expected price ₹14999 है।

vivo t4 5g मोबाइल कब लॉन्च होगा

vivo t4 5g launch date in india : बताया जा रहा है कि यह मोबाइल फोन बहुत ही जल्दी India में लांच होने वाला है। सूचनाएं आ रही है कि यह मोबाइल फोन दिसंबर 2024 में लांच होने की संभावना है। Vivo के इवेंट के दौरान भारत में इस मोबाइल फोन की release date December 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

vivo t4 5g first look

यहां पर जो इमेज आपको इस मोबाइल फोन के बारे में दिखाई दे रही है। इससे मिलता-जुलता ही यह मोबाइल फोन लांच होने वाला है। हालांकि लॉन्च होते समय कंपनी इंडिया में इसके मॉडल को चेंज कर सकती है। जिस कारण इसके कुछ फीचर्स और specification में भी चेंज हो सकता है।

vivo t4 5g
vivo t4 5g

vivo t4 5g मोबाइल में खूबियां और फीचर्स

यह स्मार्टफोन खूबियां और फीचर से भरपूर होने वाला है। यह मोबाइल बहुत सस्ता होने के बावजूद भी बहुत अच्छे-अच्छे तगड़े फीचर्स इस मोबाइल फोन में दिए जा रहे हैं।

इस मोबाइल का प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 7+ Gen2  प्रोसेसर इस मोबाइल फोन में दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस मोबाइल फोन में Android 14 पर आधारित इस मोबाइल फोन को बनाया जा रहा है। हालांकि बताया जा रहा है कि इससे बाद में एंड्रॉयड 15 में भी अपग्रेड किया जा सकता है।

Read more.. OlA s1 Pro स्कूटी मचा रही धमाल इस प्रकार के दिए फीचर्स 200km का माइलेज

यह मोबाइल फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लांच होने वाला है जिनमें 8GB स्टोरेज और 128 GB की स्टोरेज होगी इसके साथ ही 12 जीबी RAM और 256 जीबी स्टोरेज में यह मोबाइल फोन आएगा इस मोबाइल फोन में 8GB virtual RAM बढ़ाने की भी सुविधा दी जाएगी इसके साथ ही इसके स्टोरेज को भी माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

vivo t4 mobile बैटरी बैकअप कितना होगा

इस मोबाइल फोन में 80W के Supervoot चार्जर का सिस्टम दिया गया है। जिससे यह मोबाइल फोन केवल 40 मिनट में ही 100% चार्ज हो सकता है। इस मोबाइल फोन की बैटरी 5000 mAh दी गई है।

इस मोबाइल फोन के कैमरा performance की बात करें तो इस मोबाइल फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर किया जाएगा 2 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर भी दिए जा रहे हैं। सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा।

आपको बता दे कि यह मोबाइल फोन वाटरप्रूफ नहीं होगा। इसकी डिस्प्ले 120Hz की refresh rate के साथ दी जाएगी यह मोबाइल फोन में Amoled स्क्रीन का उपयोग किया गया है। फिंगरप्रिंट भी डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Conclusions: यहां पर आपको VIVO T4 5G smartphone के बारे में जानकारी बताई गई है। लेकिन उससे पहले हम आपको बता दें कि इस मोबाइल फोन के बारे में vivo की तरफ से अभी तक कोई भी अनाउंसमेंट नहीं आई है। हालांकि सोशल मीडिया और इंटरनेट पर इस पर मोबाइल के बारे में बहुत सारी खबरें वायरल हो रही है। जब तक Vivo की तरफ से ऑफिशल नोटिफिकेशन नहीं आता है। इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

One Plus Open Features in 15 Points Samsung galaxy S24 FE : Specification in 15 Point POCO M6 Plus 5G Features in 10 Point New launch Nothing CMF Phone 1 specifications Huawei Nova Flip Features In 10 Points