Jio Bharat J1 जिओ का नया 4G मोबाइल मात्र ₹ 1799 में मिलेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जिओ ने अपना एक को नया मोबाइल फोन लॉन्च कर दिया है यह Jio Bharat J1 मोबाइल फोन 4G मोबाइल फोन है इसमें इंटरनेट के सभी फीचर्स कम कर सकते हैं। इस मोबाइल फोन में 455+ से ज्यादा टीवी चैनल जियो ऐप पर देखे जा सकते हैं इस मोबाइल फोन का रिचार्ज भी बहुत ही सस्ता है। इस मोबाइल फोन में 123 रुपए का रिचार्ज करने पर यह मोबाइल फोन 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग 14GB data 4G इंटरनेट के साथ देता है

jio bharat j1 में इस प्रकार के फीचर्स हैं

इस मोबाइल को पसंद करने के कई कारण है। यह मोबाइल अन्य कीपैड फोन मोबाइल से अलग है क्योंकि इस मोबाइल फोन में कुछ स्पेशल फीचर्स दिए गए हैं। जिसके कारण जिओ के इस मोबाइल फोन को अधिक पसंद किया जा रहा है।

  • इस मोबाइल फोन में 455+ टीवी चैनल देखे जा सकते हैं
  • जिओ सिनेमा एप के जरिए ब्लॉकबस्टर मूवी, वीडियो sports, हाईलाइट वीडियो भी देखी जा सकते हैं।
  • इस मोबाइल फोन से यूपीआई पेमेंट भेज भी सकते हैं। और रिसीव भी कर सकते हैं JIO PAY एप्लीकेशन के द्वारा
  • जिओचैट के जरिए ग्रुप चैटिंग वॉइस मैसेज शेयर करने के स्पेशल फीचर्स इसमें दिए गए हैं।
  • इसमें डिजिटल कैमरा भी दिया गया है जिससे बेसिक सी फोटो खींच सकते हैं।
  • 123 रुपए का रिचार्ज करने पर 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉल 14gb data 4G इंटरनेट के साथ मिलता है।

Read Also… Vivo v40 pro price, launch date, specifications जाने सब कुछ यहां

jio bharat j1 specifications

ColourDark Grey
Battery Power‎2500 mAh
Weight‎122 g
Audio Jack‎3.5 mm
Device‎Keypad
OSThreadx RTOS
Network 4 G
Country of OriginIndia
ManufacturerUNITED TELELINKS NEOLYNCS PRIVATE LIMITED
screen size 2.8 inches
Jio Bharat J1 mobile phone
Jio Bharat J1 mobile phone

jio bharat j1 mobile price

जिओ ने इस मोबाइल फोन का प्राइस 1799 रुपए रखा है। इस मोबाइल फोन को 23 जुलाई 2024 को लांच किया गया है। यह मोबाइल फोन अमेजॉन एवं फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल है वहां पर से आप खरीद सकते हैं ऑफलाइन स्टोर पर आने में अभी इसको टाइम लग सकता है।

storage capacity

Jio Bharat J1मोबाइल फोन के कीपैड होने के कारण इसकी मेमोरी क्षमता बहुत ही काम रखी गई है। इस मोबाइल फोन की स्टोरेज कैपेसिटी 0.13 GB है।

क्या इस फोन में दूसरा सिम डाल सकते हैं

यह एक लॉक मोबाइल फोन है। इसमें केवल जिओ की सिम ही काम करेगी अगर आप इसमें कोई अन्य सिम डालते हैं तो वह बिल्कुल भी काम नहीं करेगी।

यह मोबाइल फोन उन लोगों के लिए अधिक उपयोगी है जो इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं। उन्हें सिर्फ कॉलिंग से ही मतलब होता है लेकिन कंपनी ने इस मोबाइल फोन को मल्टीमीडिया मोबाइल फोन बनाया है। इसमें बहुत सारे फीचर्स है। जो एंड्राइड मोबाइल फोन के मुकाबले इसमें भी दिए गए हैं। इनका उपयोग इंटरनेट के द्वारा किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन में बहुत सारे एंड्रॉयड एप्लीकेशन भी जिओ की मिल जाएगी जिनका उपयोग कर सकते हैं।

Read Also… oppo k12x 5g जल्द ही होगा लॉन्च 5500 mAh बैटरी कीमत मात्र

इसके साथ अगर आपके घर में बुजुर्ग माता-पिता ,भाई बहन है जो मोबाइल को इतना नहीं चलाते हैं। यह मोबाइल उनके लिए बहुत ही फायदेमंद होगा अगर आप भी अपने बच्चों को भी यह मोबाइल देना चाहते हैं। तो यह बहुत ही अच्छा मोबाइल फोन है। इससे उनको एंड्रॉयड फोन की जरूरत भी महसूस नहीं होगी इस फोन में यूट्यूब आदि चल जाते हैं तो बच्चों की पढ़ाई के लिए भी यह मोबाइल फोन काफी उपयोगी है। छोटे बच्चों को एंड्रॉयड फोन नहीं देकर यह मोबाइल फोन देवी तो काफी अच्छा होगा।

conclusion: हमने इस आर्टिकल में jio bharat j1 mobile के बारे में बताया हमने यहां पर सभी प्रकार के इस स्पेसिफिकेशन और इसकी डिटेल आपको बता दी गई है। अगर आपको इसके बारे में कोई अन्य सवाल पूछना है तो आप हमें कमेंट के जरिए पूछ सकते हैं। अगर आपको यह मोबाइल फोन खरीदने के इच्छुक है या फिर आप किसी को रिकमेंड करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल का लिंक उन्हें शेयर जरूर करें।

Read Also… 12GB RAM और 5000 mAh बैटरी के साथ launch हुआ Moto G85 5G जाने फीचर्स , कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

One Plus Open Features in 15 Points Samsung galaxy S24 FE : Specification in 15 Point POCO M6 Plus 5G Features in 10 Point New launch Nothing CMF Phone 1 specifications Huawei Nova Flip Features In 10 Points