Poco X7 Pro 5g : 5000mAh बैटरी 12GB RAM वाला poco का सस्ता 5G फोन, गरीबों के दाम में लॉन्च

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

poco x7 pro : अगर आप भी गेम खेलने का शौक रखते हैं। जैसे BGMI, Free Fire और भी हाई क्वालिटी के गेम आपको भी पसंद है। लेकिन आप भी एक सस्ते बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। अभी पोको बहुत ही सस्ता 5G बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।

इंटरनेट पर वायरल हो रही खबरों के अनुसार पोको जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन poco x7 pro 5g लॉन्च हो सकता है। इस मोबाइल फोन में Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर दिया जाएगा यह प्रोसेसर गेमिंग के लिए बहुत ही तगड़ा माना जाता है। क्योंकि इसमें हाई क्वालिटी के गेम भी अच्छे से खेल सकते हैं। इसमें मोबाइल फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं होता है।

जैसा कि आप सभी को ही पता है कि poco कंपनी बहुत ही सस्ते में 5G मोबाइल फोन लॉन्च करती है। लेकिन इस बार आपको सस्ते मोबाइल फोन के साथ-साथ अच्छे फीचर्स बैटरी बैकअप और बढ़िया परफॉर्मेंस मिलने वाला है। poco कंपनी अपने नए ज्यादातर स्मार्टफोन बहुत ही सस्ते में लॉन्च कर रही है। जिसके कारण हर व्यक्ति को यह 5G मोबाइल फोन बहुत ही पसंद आ रहे हैं।

अगर आप भी सस्ते बजट में एक अच्छा 5G मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए poco x7 pro बहुत ही अच्छा विकल्प हो सकता है। क्योंकि यह मोबाइल फोन में स्टोरेज भी बहुत ही अच्छी दी गई है। इस मोबाइल फोन की अधिकतम स्टोरेज क्षमता की बारे में बताया जा रहा है। कि इसमें 12GB RAM + 512GB storage में भी यह लॉन्च हो सकता है। इसके साथ ही इसमें आपको दिन भर के लिए बढ़िया बैटरी चलने वाली 5500 mAh की बैटरी दिए जाएगी जो कि आपको दिन भर में बहुत ही अच्छा बैटरी बैकअप प्रदान करेगी।

read also.. दूसरे के Mobile को अपने मोबाइल phone में देखें और कंट्रोल करें इस प्रकार

Pcoc x7 pro 5g mobile
Pcoc x7 pro 5g mobile

poco x7 pro processor

poco x7 pro स्मार्टफोन के बारे में बताया जा रहा है। कि इस मोबाइल फोन का प्रोसेसर गेमिंग के लिए बहुत ही तगड़ा होगा इस मोबाइल फोन में Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर दिया। जाएगा यह मोबाइल फोन Android v14 पर ऑपरेट होगा। इस मोबाइल फोन में एंड्राइड सिस्टम OS Hyper OS दिए जाने की संभावनाएं है।

इसके साथ इस मोबाइल फोन का अंतूतू स्कोर भी बहुत ही अच्छा है। इस मोबाइल फोन के बारे में बताया जा रहा है। कि इस मोबाइल फोन का Antutu Score 8,20,000 है। जो कि आपको एक प्रीमियम फोन में ही देखने को मिलता है। लेकिन इस मोबाइल फोन में भी यह अंतूतू स्कोर बहुत ही अच्छा है।

 शानदार डिस्पले क्वालिटी

poco x7 pro 5g स्मार्टफोन की डिस्प्ले भी बहुत ही शानदार दी गई है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.7 inches की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है। इसके साथ ही इस मोबाइल फोन में 120HZ की रिफ्रेश रेट मिलती है। जिससे इसका परफॉर्मेंस बहुत ही अच्छा होगा इसके अलावा इस मोबाइल फोन में IN Display Fingerprint भी दिया जा रहा है। इस मोबाइल फोन को दिन में भी अच्छी तरह से उपयोग किया जा सकता है।

इस कारण इस मोबाइल फोन की ब्राइटनेस भी बहुत ही अच्छी मिलती है। इस मोबाइल फोन के बारे में बताया जा रहा है कि इसमें 6000 nits की ब्राइटनेस डिस्प्ले होगी जो आपको सूर्य की रोशनी में भी फोन चलाने पर भी बहुत ही अच्छा लाइट देने वाली है।

read also.. BSNL 5G Mobile : बीएसएनल लॉन्च करेगा 200 MP Ai कैमरा का फोन !

बैटरी परफॉर्मेंस

यह मोबाइल फोन बैटरी परफॉर्मेंस में भी बहुत ही अच्छा होगा। क्योंकि यह मोबाइल फोन 5500 mAh की बैटरी के साथ लॉन्च होगा। इसके साथ ही इस poco x7 pro मोबाइल मोबाइल फोन में 120W का SUPERVOOC चार्ज दिया जा रहा है।

मोबाइल फोन केवल 20 मिनट में ही 100% चार्ज हो सकता है। एक बार इस मोबाइल फोन की बैटरी फुल चार्ज होने पर आपको दिन भर के लिए दोबारा चार्ज लगाने के लिए सोचना भी नहीं पड़ेगा क्योंकि इस मोबाइल फोन की बैटरी पूरे दिन तक आराम से चल सकती है।

दमदार कैमरा क्वालिटी

इस मोबाइल फोन की कैमरा क्वालिटी का भी खास ख्याल रखा गया है। यह मोबाइल फोन 3 कैमरे सेट के साथ लॉन्च होगा इस मोबाइल फोन का मुख्य कैमरा 100MP का दिया जाएगा जिसमें की सोनी 600 OIS लेंस दिया गया है। जो आपको बहुत ही अच्छी कैमरा फोटो और वीडियो खींचने में सहायता करता है।

इसके साथ ही इसका दूसरा कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा और 8 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है। इस मोबाइल फोन में 4K की क्वालिटी की भी वीडियो बनाई जा सकती है। इसी के साथ इस मोबाइल फोन की सेल्फी कैमरा भी 32 मेगापिक्सल का दिया जाएगा।

RAM और स्टोरेज

पोको कंपनी के इस 5G स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज का भी खास ख्याल रखा गया है। बताया जा रहा है कि यह मोबाइल फोन तीन स्टोरेज में लॉन्च होगा जिनमें 8GB+128 की कीमत ₹12000 होने वाली है।

इसके साथ ही 12GB+256GB मोबाइल फोन की कीमत 14000 रुपए बताई जा रही है। और इस डिवाइस के टॉप मॉडल की कीमत 18000 रुपए होगी जिसमें 12GB RAM+512 GB की स्टोरेज क्षमता होगी।

Poco x7 pro
Poco x7 pro

poco x7 pro 5G launch date in india

poco x7 pro launch date : बताया जा रहा है कि इस मोबाइल फोन की लॉन्च डेट की घोषणा अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन फरवरी 2025 तक इस मोबाइल फोन की लांच होने की संभावनाएं बताई जा रही है।

poco x7 pro price in india

यह स्मार्टफोन बहुत ही सस्ते प्राइस में भारत में लॉन्च किया जाएगा सूचनाओं आ रही है। कि यह मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत ₹12000 होने वाली है। जिसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज होगा।

read also.. Realme GT 6T : specification in 15 Point

poco x7 pro antutu score

इस मोबाइल फोन का अंतूतू स्कोर 8,20,000 के आसपास का है। जो एक महंगे मोबाइल फोन में ही होता है लेकिन पोको कंपनी ने इसे सस्ते में प्रोवाइड किया है।

Conclusion: हमने आपको इस आर्टिकल में poco x7 pro 5g स्मार्टफोन के बारे में बताया लेकिन अभी तक इस मोबाइल फोन के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं आई है। जिसके कारण इस मोबाइल फोन के बारे में अन्य जानकारियां देने में असमर्थ है।

इस मोबाइल फोन के बारे में आधिकारिक घोषणा आने पर हम आपको सूचित कर देंगे इसके साथ ही आप हमें यह भी बताएं कि यह आर्टिकल आपको कैसा लगा अगर आपको अच्छा लगता है तो इसे शेयर करें और कमेंट में हमें जरूर बताएं।


WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

One Plus Open Features in 15 Points Samsung galaxy S24 FE : Specification in 15 Point POCO M6 Plus 5G Features in 10 Point New launch Nothing CMF Phone 1 specifications Huawei Nova Flip Features In 10 Points